सामग्री पर जाएं

आपका कार्ट

आपकी गाड़ी खाली है

भुगतान वापसी की नीति

रिटर्न
हमारी नीति 7 दिनों तक चलती है। यदि आपकी खरीदारी के बाद 7 दिन बीत चुके हैं, तो दुर्भाग्य से हम आपको धनवापसी या विनिमय की पेशकश नहीं कर सकते हैं।

वापसी के लिए पात्र होने के लिए, आपका आइटम अप्रयुक्त होना चाहिए और उसी स्थिति में होना चाहिए जिसमें आपने इसे प्राप्त किया था। यह मूल पैकेजिंग में भी होना चाहिए।

कई तरह के सामान को वापस करने से छूट दी गई है। भोजन, फूल, समाचार पत्र या पत्रिकाएँ जैसे खराब होने वाले सामान वापस नहीं किए जा सकते। हम ऐसे उत्पाद भी स्वीकार नहीं करते जो अंतरंग या सैनिटरी सामान, खतरनाक सामग्री, या ज्वलनशील तरल पदार्थ या गैसें हों।

अतिरिक्त गैर-वापसी योग्य आइटम:
उपहार कार्ड
डाउनलोड करने योग्य सॉफ्टवेयर उत्पाद
कुछ स्वास्थ्य और व्यक्तिगत देखभाल की वस्तुएं

आपकी वापसी पूरी करने के लिए, हमें खरीद की रसीद या प्रमाण की आवश्यकता होगी।

कृपया अपनी खरीदी हुई वस्तु को निर्माता को वापस न भेजें।

कुछ ऐसी स्थितियाँ होती हैं जहाँ केवल आंशिक धन वापसी दी जाती है (यदि लागू हो)
उपयोग के स्पष्ट संकेत वाली पुस्तक
सीडी, डीवीडी, वीएचएस टेप, सॉफ्टवेयर, वीडियो गेम, कैसेट टेप या विनाइल रिकॉर्ड जिसे खोला गया हो
कोई भी वस्तु जो अपनी मूल स्थिति में न हो, क्षतिग्रस्त हो या जिसके कुछ भाग गायब हों, जिसका कारण हमारी गलती न हो
कोई भी वस्तु जो डिलीवरी के 10 दिन से अधिक समय बाद वापस की जाती है

रिफंड (यदि लागू हो)
जब आपका रिटर्न प्राप्त हो जाएगा और उसका निरीक्षण हो जाएगा, तो हम आपको ईमेल भेजकर सूचित करेंगे कि हमें आपका लौटाया गया आइटम मिल गया है। हम आपको आपके रिफ़ंड की स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में भी सूचित करेंगे।
यदि आपको स्वीकृति मिल जाती है, तो आपकी धन वापसी की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी, तथा एक निश्चित दिन के भीतर आपके क्रेडिट कार्ड या मूल भुगतान विधि में स्वचालित रूप से धन जमा हो जाएगा।

विलंबित या अनुपस्थित रिफंड (यदि लागू हो)
यदि आपको अभी तक रिफंड प्राप्त नहीं हुआ है, तो पहले अपना बैंक खाता पुनः जांच लें।
फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपकी रिफंड आधिकारिक रूप से पोस्ट होने में कुछ समय लग सकता है।
इसके बाद अपने बैंक से संपर्क करें। रिफंड मिलने में अक्सर कुछ समय लगता है।
यदि आपने यह सब किया है और आपको अभी भी अपना रिफंड नहीं मिला है, तो कृपया हमसे fastcolorsfashion@gmail.com पर संपर्क करें।

बिक्री आइटम (यदि लागू हो)
केवल नियमित मूल्य वाली वस्तुओं का ही पैसा वापस किया जा सकता है, दुर्भाग्य से बिक्री वाली वस्तुओं का पैसा वापस नहीं किया जा सकता।

एक्सचेंज (यदि लागू हो)
हम केवल तभी आइटम बदलते हैं जब वे दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त हों। यदि आपको इसे उसी आइटम के लिए बदलने की आवश्यकता है, तो हमें fastcolorsfashion@gmail.com पर एक ईमेल भेजें और अपना आइटम यहां भेजें:

फास्टकलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड
नं 72, केएनपी सुब्रमण्यम नगर,
पुधुर पिरिवु,
धारापुरम रोड,
तिरुपुर-641604
तमिनाडु

उपहार
अगर आइटम को खरीदते समय उपहार के रूप में चिह्नित किया गया था और सीधे आपके पास भेजा गया था, तो आपको आपके रिटर्न के मूल्य के लिए एक उपहार क्रेडिट प्राप्त होगा। एक बार जब लौटाया गया आइटम प्राप्त हो जाता है, तो आपको एक उपहार प्रमाणपत्र मेल किया जाएगा।

यदि वस्तु को खरीदते समय उपहार के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था, या उपहार देने वाले ने आपको बाद में देने के लिए ऑर्डर स्वयं के पास भेजा था, तो हम उपहार देने वाले को धन वापसी भेजेंगे और वह आपकी वापसी के बारे में पता लगाएगा।

शिपिंग
अपना उत्पाद वापस करने के लिए, आपको अपना उत्पाद इस पते पर मेल करना चाहिए:

फास्टकलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड
नं 72, केएनपी सुब्रमण्यम नगर,
पुधुर पिरिवु ,
धारापुरम रोड,
तिरुपुर-64160 4
तमिनाडु

आप अपने आइटम को वापस करने के लिए अपनी शिपिंग लागतों का भुगतान करने के लिए जिम्मेदार होंगे। शिपिंग लागत गैर-वापसी योग्य है। यदि आपको धनवापसी मिलती है, तो वापसी शिपिंग की लागत आपकी धनवापसी से काट ली जाएगी।

आप जहां रहते हैं उसके आधार पर, आपके बदले गए उत्पाद को आप तक पहुंचने में लगने वाला समय अलग-अलग हो सकता है।

यदि आप 299 रुपये से ज़्यादा कीमत का कोई आइटम शिप कर रहे हैं, तो आपको ट्रैक करने योग्य शिपिंग सेवा का उपयोग करने या शिपिंग बीमा खरीदने पर विचार करना चाहिए। हम गारंटी नहीं देते कि हमें आपका लौटाया गया आइटम मिलेगा।